नागपूर

Maharashtra News Hindi Updates Mumbai Nagpur Pune Thane Crime Politics Film Industry – Amar Ujala Hindi News Live – Maharashtra:सत्यार्थी बोले

Maharashtra News Hindi Updates Mumbai Nagpur Pune Thane Crime Politics Film Industry

महाराष्ट्र अपडेट
– फोटो : Amar Ujala

महाराष्ट्र के भिवंडी में दो बच्चों को पेड़ से बांधकर पीटने के आरोप में महिला और उसके बेटे पर मामला दर्ज किया गया है। ठाणे जिले के इस मामले में पुलिस अधिकारी और शांति नगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक विनायक गायकवाड़ ने बताया कि मां-बेटे पर भारतीय दंड संहिता और किशोर न्याय अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा, आरोपियों ने 10 और 12 साल के दो बच्चों को टेमघर इलाके में एक मंदिर के पास एक पेड़ से बांध दिया। बच्चों पर कार को नुकसान पहुंचाने का आरोप है। बच्चों को गंभीर चोटें आईं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

एयरपोर्ट से करोड़ों का सोना जब्त; 14 मामलों में आठ लोगों की गिरफ्तारी

मुंबई हवाई अड्डे पर 5.71 करोड़ रुपये मूल्य का 9.4 किलोग्राम से अधिक सोना जब्त किया गया है। 14 मामलों में 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सीमा शुल्क विभाग ने मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हुई कार्रवाई के बारे में बताया कि सोमवार और गुरुवार के बीच हुए इन मामलों में कथित तौर पर आठ यात्रियों को गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने मलाशय, हैंग बैग, अंडरगारमेंट्स जैसी जगहों पर छिपाकर सोना भारत में लाने का प्रयास किया। यह कार्रवाई मुंबई सीमा शुल्क-III के हवाईअड्डा आयुक्तालय ने की।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *