नागपूर

Maharashtra: Uttar Bharatiya Sangh Gets Invitation From Mumbai For Ram Mandir Inauguration Ceremony – Amar Ujala Hindi News Live

Maharashtra: uttar bharatiya sangh gets invitation from Mumbai for Ram mandir inauguration ceremony

uttar bharatiya sangh bhavan mumbai
– फोटो : Agency (File Photo)

विस्तार


अयोध्या में 22 जनवरी को श्रीराम मंदिर उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए देश-विदेश के चुनिंदा लोगों को न्योता मिल रहा है। मुंबई से अभी तक जिन नामचीन हस्तियों को निमंत्रण पत्र मिला है, उनमें मुंबई में उत्तर भारतीयों की शीर्ष संस्था उत्तर भारतीय संघ भी शामिल है। उत्तर भारतीय संघ के अध्यक्ष संतोष आरएन सिंह को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा व रामलला के दर्शन में शामिल होने के लिए राम जन्मभूमि ट्रस्ट की तरफ से निमंत्रण पत्र प्राप्त हुआ है।

श्री राम मंदिर निर्माण की घोषणा होने के दूसरे दिन ही संतोष सिंह के पिता और उत्तर भारतीय संघ के तत्कालीन अध्यक्ष दिवंगत आरएन सिंह ने एक करोड रुपये की धनराशि दान की थी। संघ की तरफ से यह श्रीराम मंदिर निर्माण के प्रति आस्था और समर्पण था। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट से न्योता मिलने पर हर्ष व्यक्त करते हुए संघ के अध्यक्ष संतोष आरएन सिंह ने कहा कि 22 जनवरी को होने वाले इस एतिहासिक समारोह का हिस्सा बनने का सौभाग्य मेरे कई जन्मों के पुण्य और प्रभु श्रीरामचंद्र की अपार कृपा का फल है। इसका सारा श्रेय मेरे पिता बाबू आरएन सिंह को जाता है। उन्होंने श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट का आभार व्यक्त किया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *